नवनियुक्त व्यापारी नेताओं का हुआ जोरदार वेलकम

नवनियुक्त व्यापारी नेताओं का हुआ जोरदार वेलकम

ऋषिकेश- जिला उधोग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ऋषिकेश की एक बैठक रेलवे रोड स्तिथ कार्यालय में सम्पन्न हुई ।जिसमे नवनियुक्त जिला प्रभारी अब्दुल अतीक एक प्रदेश संयुक्त महामंत्री दिनेश डोभाल का भव्य स्वागत किया गया ।

स्वागत कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने कोरोना काल में व्यापारियो को आ रही समस्याओ पर चर्चा की और सरकार से व्यापारियो के हित हेतु कम से कम एक साल हेतु बिजली -पानी के बिल माफ किए जाने की मांग की । उन्होने कहा कि इन परिस्थति में भी व्यापारी अपनी जान जोखिम में डाल कर भी देश के साथ समाज की भी सेवा कर रहा है । उन्होंने अपने जिले की ऋषिकेश लक्ष्मण झूला मुनी की रेती श्यामपुर छिद्दरवाला इकाइयों द्वारा लॉकडाउन के समय गरीब और असहाय जनता के लिए की गई सेवाओं की प्रशंसा की।प्रांतीय संयुक्त महामंत्री दिनेश डोभाल ने पर्यटन व्यवसायियों की परेशानियों को शासन के समक्ष रखने की बात कही।
व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष , व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भी व्यापारियो की पीड़ा को सरकार के समक्ष रखने का आश्वसन दिया ।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी अतीक अहमद ने कहा कि उत्तराखंड को सबल बनाने में व्यापारियो का बहुत बड़ा योगदान है। कोरोना के कारण इस बुरे दौर में सरकार को भी व्यापारियो के लिए कोई ठोस पेकेज देने की अपील की । संयुक्त महामंत्री दिनेश डोभाल ने उपस्तिथी को प्रदेश में व्यापार मंडल द्वारा किए गये कार्यो की जानकारी दी । कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री ललित मोहन मिश्र ने किया।इस अवसर पर सचिन गर्ग जिला महामंत्री , कार्यकारी अध्यक्ष संजय व्यास , कोषाध्यक्ष नितिन गुप्ता , पवन शर्मा , छिद्दरवाला अध्यक्ष धनराज रावत , अनुज जैन , सुनील अग्रवाल , प्रदीप गुप्ता , दिनेश अरोड़ा , दीपक बंसल , आशू अरोड़ा , दीपक तायल , प्रतीक कालिया , सुनील अग्रवाल , मनोज अग्रवाल , गोपाल अग्रवाल सचिन चोपड़ा अरविंद नेगी विपिन कंडवाल आदि उपस्तिथ रहें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: