मान्यता प्राप्त विधालय देंगे अभिभावकों को राहत

मान्यता प्राप्त विधालय देंगे अभिभावकों को राहत

ऋषिकेश- विद्यालय एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक संकुल केंद्र ऋषिकेश देहरादून में संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

banner for public:


​banner for public:Mayor

बैठक में क्षेत्र के सभी मान्यता प्राप्त विद्यालय के प्रतिनिधि सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए मास्क पहनकर उपस्थित हुए। बैठक में सभी विद्यालयों के विचार आने के बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना काल को देखते हुए सभी छात्रों का शिक्षण शुल्क (अप्रैल-मई जून 2020) का 20% अभिभावक को छूट दी जाए । जिससे अभिभावकों पर अधिक बोझ ना पड़े । यह छूट 15 जुलाई 2020 तक रहेगी। अभिभावक विद्यालय के कार्यालय में शुल्क जमा करा सकते हैं । अपने वक्तव्य में विद्यालय के संरक्षक कमला प्रसाद ने कहा कि सरकार के आदेशों का पालन करें, सरकार जब कहेगी तभी विद्यालय खोले जाएंगे। तब तक सभी विद्यालय ऑनलाइन क्लासेज के माध्यम से ही शिक्षण जारी रखेंगे। बैठक में संघ के उपाध्यक्ष राहुल रावत ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही बिजली बिल, हाउस टैक्स , जलकर आदि को माफ कराने के संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेगा।
बैठक का संचालन संघ के महासचिव राजीव थपलियाल ने किया। बैठक में मुख्य रूप से सचिव संजय पांडे ,राकेश त्यागी जी ,श्रीमती अनुराधा साहनी, मीनाक्षी चावला, दीपक बिष्ट, रवप्रीत छावड़ा ,श्रीमती गीता त्रिपाठी , राजेश कालरा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: