राज्यमंत्री कृष्ण सिंघल के फोन पर रातोंरात चकाचक हुई चन्द्रभागा पुल की सड़क

राज्यमंत्री कृष्ण सिंघल के फोन पर रातोंरात चकाचक हुई चन्द्रभागा पुल की सड़क

ऋषिकेश- जनप्रतिनिधि एवं सरकार द्वारा चुुनेे गये नुमााइंदे यदि अपने दायित्वों का पाालन कर्त्तव्य निष्ठा और ईमानदारी के साथ करें तो विभागीय कार्यो की
लेटलतीफी और लापरवाही दोनों को थामा जा सकता है।बस जरूरत है कि उनकी निगाह पैनी बनकर जनसमस्याओं की और बनी रहे।इस बात की तस्दीक राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल द्वारा किए एक फोन पर चंद्रभागा पुल की क्षतिग्रस्त सड़क के रातो रात चकाचक बन जाने से की जा सकती है।।

गौरतलब है कि शनिवार को चन्द्रभागा पुल से गुजरते वक्त राज्य मंत्री सिंघल का वाहन चन्द्रभागा पुल से गुजरते वक्त निर्माण सामग्री के अव्यवस्थित बिखराव के चलते जाम में फंस गया था।इस दौरान चंद्रभागा पुल के निर्माण कार्यों में भारी अव्यवस्था पर राज्यमंत्री का पारा चढ़ गया था जिसके तुरंत बाद उन्होंने एन एच सहायक अभियंता मृत्युंजय शर्मा को फोन। खड़काकर अपनी नाराजगी जताई थी। राज्य मंत्री के फोन केे बाद हरकत में आये एन एच अधिकारियों ने रातो रात सिर्फ चन्द्रभागा पुल के गड्ढों को भरवा दिया बल्कि संपूर्ण सड़क को ही आवागमन के लिए चकाचक बनवा दिया। रविवार को क्षेत्रवासियों सहित रोजाना चन्द्रभागा पुल से गुजरने वाले भी रातोंरात चन्द्रभागा पुल पर हुए सड़क निर्माण से दंग रह गये।इसके लिए लोगों ने राज्य मंत्री सिंघल को साधुवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: