हंस फाउंडेशन के सहयोग से जरूरतमंदो को विधानसभा अध्यक्ष ने बांटा राशन

हंस फाउंडेशन के सहयोग से जरूरतमंदो को विधानसभा अध्यक्ष ने बांटा राशन

ऋषिकेश -बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हंस फाउंडेशन के सहयोग से 85 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की। इस दौरान विधान सभा अध्यक्ष ने डब्लूएचओ द्वारा दी गई चेतावनी का हवाला देते हुए कहा कि हमें कोरोना वायरस के साथ जीना सीखना होगा और ऐहतियाती कदमों को अपनी जीवन शैली का हिस्सा बनाना होगा।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि बड़ी संख्या में उत्तराखण्ड प्रवासी अपने-अपने घर लौट रहे हैं। उनमें से कई व्यक्तियों में संक्रमण के मामले भी दिखाई दे रहे हैं।इसलिए ध्यान रखना होगा कि यात्रा के दौरान संक्रमण से बचने के लिए हर संभव ऐहतियात बरती जाए और पृथक-वास तथा पृथक-वास केन्द्रों के नियमों का भी पालन किया जाए। उन्होंने सभी प्रवासियों से अनुरोध किया है कि वे इस बात को समझें कि यह उनके, उनके लोगों, गांव और शहर की भलाई के लिए है। उन्हें दो गज की दूरी, स्वच्छता आदि बनाकर रखनी होगी और स्थानीय प्रशासन के साथ सहयोग करना होगा।
इस अवसर पर श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, राजेश जुगलान, राकेश अग्रवाल, गोपाल सती, गौतम राणा, सुमित सेठी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: