कोरोना वारियर्स के भोजन में शिकायत पर चड़ा महापौर का पारा

कोरोना वारियर्स के भोजन में शिकायत पर चड़ा महापौर का पारा

भोजन की जांच कराकर उपजिलाधिकारी को दिए कढे शब्दों में निर्देश

कोरोना योद्वाओं से भी की बात ,दिया हर संभव मदद का आश्वासन

ऋषिकेश- सीमा डेंटल कॉलेज में शिफ्ट कराए गए कोरोना वारियर्स के भोजन में शिकायत पाए जाने पर महापौर का पारा आज बुरी तरह से चड़ गया।

 

उन्होंने तत्काल उप जिलाधिकारी को फोन कर सुबह का नाश्ता एवं दोपहर का भोजन अपने कैंप कार्यालय में मंगवाया उसकी जांच करने के पश्चात सही पाए जाने पर महापौर द्वारा कोरोना योद्वाओं को परोसने के लिए भिजवाया गया। गौरतलब है कि एम्स हास्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मामले लगातार सामने आने के बाद
प्रशासन द्वारा ऐतिहातन कुछ चिकित्सा स्टाफ के रहने की व्यवस्था शहर के चुनिन्दा होटलों के अलावा सीमा डेंटल में की गई है।इन सबके बीच कल शिकायत मिली थी कि वहां कोरोना वारियर्स को परोसा जा रहा भोजन गुणवत्ता परक और पोष्टिक नही है। जिसका तुरंत संज्ञान लेते हुए सोमवार को अपने कैंप कार्यालय से नगर निगम महापौर ने उपजिलाधिकारी प्रेम लाल से इस गंभीर मामले को लेकर बात की ।महापौर ने उपजिलाधिकारी को कहा कि प्रशासन यह सुनिश्चित कराये कि किसी भी होटल अथवा सीमा डेंटल कॉलेज में रह रहे कोरोना वारियर्स के भोजन में शिकायत ना पाई जाए ।इसके लिए वह खुद भी भोजन का निरीक्षण करवाएं।यही नही महापौर ने सीमा डेंटल में रह रहे कोरोना वारियर्स से भी दूरभाष पर बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत होने पर वे अपनी समस्या से उन्हें अवगत कराएं ।आप हमारे हीरो हैं। आपको किसी भी तरह की कोई समस्या या परेशानी नहीं होने दी जाएगी। आपको बेहतर से बेहतर सुविधाएं मिले यह प्रशासन की जिम्मेवारी है ।इसमें किसी की तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: