कर्तव्य पथ पर डटकर माहापौर ने एम्स में कराया सैनेटाइजेशन

 

सैनेटाइजेशन टीमों का हौसला बढ़ाने मेयर खुद उतरी मैदान में

ऋषिकेश- तीन दिन के भीतर एम्स कर्मचारी सहित चार पॉजिटिव मामलों के सामने आने के बाद नगर निगम प्रशासन ने आज अपनी तमाम सैनिटाइजेशन की टीमों को एम्स में उतार दिया।

 

महापौर अनिता ममगाई ने जज्बा दिखाते हुए खुद मोर्चा संभालते हुए सम्पूर्ण एम्स परिसर सहित विभिन्न वार्डो में सैनेटाइजेशन कराया। एक और जहां ऋषिकेश के एम्स में अचनाक से चार पॉजिटिव मामलों को लेकर डर और दहशत का माहौल है वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश की प्रथम नागरिक नागरिक महापौर अनिता ममगाई तमाम खतरों के बावजूद जज्बे और हौसले के साथ तमाम चुनौतियों का सामना करते हुए शहर वासियों बल्कि सैनिटेशन टीम का भी हौसला बढ़ा रही हैं ।

बुधवार को तमाम सैनिटाइजेशन टेंकों को लेकर महापौर वीरभद्र रोड़ स्थित एम्स में उतर गई ।यहां करीब ढाई घंटे तक उनके द्वारा अभियान की अगुवाई करते हुए सैनिटेशन कराया गया। उन्होंने एम्स निदेशक से भी सामने आये चारों कोरोना पॉजिटिव मामलों के बारे में विस्तृत जानकारी हासिल की । इससे पहले सैनिटाइजेशन कराने से पूर्व महापौर द्वारा अभियान में जुटे कर्मचारियों को पीपीई किट प्रदान की गई ।मौके पर महापौर ने कहा कि यह वक्त घबराने का नहीं है ।बल्कि हम सबको मिलकर इस वैश्विक महामारी की चुनौतियों से निपटना है।उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही है। देश में भी आलम कुछ जुदा नहीं है।इसके लिए सतर्कता और बचाव बेहद जरूरी है। उन्होंने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप सब लोग हिम्मत के साथ अपनी डयूटी को अंजाम दे। कोरोना के खिलाफ इस जंग में नगर निगम प्रशासन अपने हर कर्मचारी के साथ मजबूती के साथ खड़ा है।इस दौरान धीरेंद्र, अभिषेक,प्रशांत,हवलदार नरेश,महेंद्र
राजीव गुप्ता, राकेश, राजीव राणा, गौरव कैन्थुला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most view news

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: