रियल स्टेट के कोरोना वीरों ने गरीबों को बांटा राशन

रियल स्टेट के कोरोना वीरों ने गरीबों को बांटा राशन

ऋषिकेश -रियल इस्टेट की और से कोराना संकट काल में गरीबों की लगातार मदद की जा रही है।इस मुश्किल घड़ी में अपनी दरियादिली के जरिए रियल इस्टेट के तमाम सदस्य कोरोना वीर बनकर उभरे हैं।

विधानसभा अध्यक्ष के ऋषिकेश स्थित कैम्प कार्यालय में आज रियल स्टेट एसोसिएशन के सहयोग से विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 60 गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को खाद्य एवं भोजन सामग्री वितरित की।कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। लॉकडाउन के चलते दिहाड़ी मजदूरी करने वालों से लेकर क्षेत्र के निर्धन परिवारों को भूखा न रहना पड़े इसलिए तमाम सामाजिक संगठन हो व सामाजिक कार्यकर्ता, घर-घर तक राशन पहुंचा रहे हैं। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने आज कैंप कार्यालय में कई ज़रूरतमंद लोगों को 5 किलो चावल, दाल, आटा, तेल, नमक आदि खाद्य सामग्री वितरित की गई।इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा गया। खाद्य सामग्री लेने के लिए जो लोग आए हुए थे उन्हें दूर-दूर खड़ा किया गया था।
इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी से उत्पन्न आपदा की घड़ी में सामाजिक संस्थाओं का सहयोग सराहनीय एवं अनुकरणीय है। लॉकडाउन की इस स्थिति में असहाय, गरीब एवं जरूरतमंदों की सहायतार्थ अपेक्षित सहयोग मिल रहा है, इसमें कोई धन का सहयोग कर रहा है तो कोई अन्न का। इस दौरान श्री अग्रवाल ने लोगों को इस बात की जानकारी दी कि बहुत आवश्यक होने पर ही घर से निकला जाना चाहिए, अन्यथा घर में ही रहना उचित है। बाहर जाते समय मास्क के इस्तेमाल करने व घर लौटने पर हाथों को 20 सेकेंड तक धोने आदि के बारे में भी लोगों से अपील की।
इस अवसर पर रियल स्टेट एसोसिएशन के दिनेश कोठारी, मानवेंद्र सिंह, विशाल कक्कड़, विवेक तिवारी ,गोपाल सती,विजय रावत, प्रदीप गुप्ता, अरविंद, अंकिता अरोड़ा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: