पुलिस प्रशासन व जनप्रतिनिधियों की विधानसभा अध्यक्ष ने ली बैठक

ऋषिकेश –उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कोरोना संक्रमण से निबटने एवं जरूरतमंद लोगों को बटने वाले खाद्य सामग्री व भोजन प्रबंधन के संबंध में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के संग बैठक की।
बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ऋषिकेश कोतवाल से क्षेत्र में बट रही खाद्य सामग्री एवं पके हुए भोजन से संबंधित सभी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान विधानसभा अध्यक्षअग्रवाल ने खाद्य किट का भी निरीक्षण किया। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन की सराहना करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान जहाँ पुलिस एक तरफ सड़कों पर पूरी तरह से मुस्तैद है और लॉक डाउन का उललंघन करने वालों पर कार्यवाही भी कर रही है वहीँ दूसरी तरफ पुलिस क्षेत्रों में देर रात गरीबों तक राहत पहुँचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है।


इस दौरान श्री अग्रवाल ने पुलिस प्रशासन को भी कोरोना संक्रमण से अपना भी ख्याल रखने की बात कही।इस दौरान कोतवाल रितेश शाह ने विधानसभाध्यक्ष को जानकारी देते हुए कहा कि प्रत्येक क्षेत्र में खाद्य सामग्री एवं पका हुआ भोजन ज़रूरतमंद लोगों तक पहुँचाया जा रहा है साथ ही पुलिस लोगों से भी पूरा एहतियात बरतने की अपील लगातार कर रही है। पुलिस द्वारा संक्रमण को रोकने के लिए सजगता बढ़ाई गई है। लोगों को भीड़भाड़ से दूर रहने के लिए जागरूक किया जा रहा है। शासन के जो भी निर्देश प्राप्त हो रहे हैं उनका अनुपालन सुनिश्चित कराया जा रहा है।इस अवसर पर एसएसआई उत्तम सिंह रमोला, एसआई कुलदीप रावत, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, मंडल महामंत्री हिमांशु संगतानी, पार्षद शिव कुमार गौतम, राकेश अग्रवाल, सिद्धार्थ डंगवाल, सुमित पवार,राजेंद्र रैना सहित कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: